क्या 9 फरवरी को रिलीज होगी पद्मावती कि फिल्म….??

0
41

पद्मावती के रिलीज को लेकर नई चर्चा है कि ये 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस साल की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती के रिलीज को लेकर बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि ये 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस खबर ने कॉमेडी फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन की टेंशन बढ़ा दी है। पद्मावती की रिलीज की चर्चा उनकी फिल्म के बिजनेस के लिए संकट बन गई है।

हाल ही में खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड फिल्म रिव्यू के लिए एक कमेटी का गठन कर रहा है जानकारी के मुताबिक चेयरमैन प्रसून जोशी ने पद्मावती के वंशज और मेवाड़ पूर्व राजघराने के सदस्य विश्वराज सिंह मेवाड़ को कमेटी में शामिल होने का निमंत्रण दिया लेकिन कमेटी का हिस्सा बनने से पहले ही विश्वराज सिंह ने सेंसर बोर्ड की कार्य प्रणाली पर कई सवाल उठाए। ‘पद्मावती रिलीज हुई तो शूर्पणखा की तरह काट देंगे दीपिका की नाक’….

भंसाली की पद्मावती को ब्रिटेन ने पास किया, पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं निर्माता। इतिहासकार करेंगे पद्मावती का रिव्यू…….खबरों की मानें तो राजस्थान के दो इतिहासकारों को फिल्म दिखाई गई है। जो अपना फीडबैक जनवरी की पहले हफ्ते में सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी को देंगे. संभावना है कि विचार विमर्श के लिए और भी इतिहासकारों को फिल्म पद्मावती दिखाई जाए. द्मावती विवाद: मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर SC की केंद्र सरकार को फटकार

कब रिलीज होगी पद्मावती कि फिल्म….???

फिल्म को लेकर लंबे समय से हंगामा है। आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने पद्मावती के व्यक्तित्व को तोड़ा-मरोड़ कर पेश किया है। विवाद की वजह से 1 दिसंबर को प्रस्तावित फिल्म सेंसर में अटक गई निर्माताओं की ओर से सेंसर को जो डॉक्युमेंट भेजे गए थे उसमें कई तरह की खामियां थी। फिल्म के जनवरी में भी रिलीज होने की अटकलें सामने आई हैं।

फिल्म के 9 फरवरी को रिलीज होने की चर्चा एक रिपोर्ट के बाद सामने आई जिसके अनुसार फिल्म के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर्स ने यूएस और अमेरिका के थियेटर्स को मूवी का शेड्यूल भेजा है। जिसके तहत पद्मावती 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल फिल्म की रिलीज पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

loading...

LEAVE A REPLY