WhatsApp update : अब, आप चैट के दौरान यूट्यूब वीडियो को एप के भीतर देख सकते हैं…

0
58

व्हाट्सएप ने अपने आईओएस ऐप को अपडेट किया है और एक नया यूट्यूब फीचर पेश किया है। फेसबुक के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप ने वास्तव में दो नई विशेषताओं की घोषणा की है: उपयोगकर्ता को एप में यूट्यूब वीडियो देखने और रिकार्ड बटन के बिना आवाज संदेशों को रिकॉर्ड करने के लिए रिकॉर्डिंग लॉक करने का आप्शन दिया गया है। नए यूट्यूब फीचर के साथ, व्हाट्सएप उपयोगकर्ता चैट के साथ ही यूट्यूब पर वीडियो देखने में सक्षम होंगे। दिलचस्प है कि, यूट्यूब फीचर एक पिक्चर-इन-पिक्चर (पीआईपी) मोड के साथ आता है।

अगर आप एक युजर से दुसरे युजर के चैट में परिवर्तन करते है तो इसके बावजुद आपकी विडियो चलती है। व्हाट्सएप के नया वर्जन v2.17.81,जो आईफ़ोन के लिए उपलब्ध है जिसे आप प्ले स्टोर से इंस्टोल कर सकते हैं।

नए व्हाट्सएप अपडेट को शुरू में WABetaInfo के द्वारा देखा गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि यूट्यूब फीचर को सर्वर साइड स्विच के साथ सक्षम होना चाहिए। कई रिपोर्ट कहती हैं कि अंतर्निहित प्लेयर या पीआईपी को iPhone ऐप के नवीनतम संस्करण पर दोहराया नहीं जा सका।

नए व्हाट्सएट अपडेट में, उपयोगकर्ता अब आसानी से लंबे मैसेज को रिकॉर्ड कर सकते हैं। इस फिचर्स से उपयोगकर्ताओं अगर वॅाइस कॅाल पर है तो आसानी से वॉइस से वीडियो कॉल पर स्विच कर सकता है।

WABetaInfo रिपोर्ट ने कहा कि एंड्रॉइड के लिए नए व्हाट्सएप में, एक नया बटन विकसित किया जा रहा है जिससे उपयोगकर्ताओं को वॉयस से वीडियो कॉल बिना वॉयस कॅाल कट किये सक्षम हो जाएगा। साथ ही, उपयोगकर्ता अगर वह चाहें तो आने वाले वीडियो कॉल को कट भी कर सकते हैं।

व्हाट्सएप एक फीचर का भी परीक्षण कर रहा है जो किसी वीडियो को सीधे म्यूट करने की अनुमति देगा। ” व्हाट्सएप में भारत में 200 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता और दुनिया भर में 1.2 अरब उपयोगकर्ता हैं।

loading...

LEAVE A REPLY