मात्र 2499 में पुरा दिल्ली दर्शन वो भी हेलीकाप्टर से 1 अप्रैल से लागु..

0
450
Delhi Darshan Only At 2499

दिल्ली भारत की पारंपरिक और वर्तमान राजधानी है, दिल्ली शहर केवल दार्शनिक स्थान ही नहीं बल्कि लघु उद्योगों का भी सबसे बड़ा केन्द्र है। दिल्ली आई.टी.सेक्टर, हैंडलूम, फैशन, टेक्सटाइल और इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्री के लिए भी प्रसिद्ध है। दिल्ली चार शहर हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और पंजाब से घिरा है। यहाँ दुनियाँ के लोग घुमने आते हैं। दिल्ली घुमने के अलावा शॅापिंग के लिए भी प्रसिद्ध है। दिल्ली दर्शन तो बहुत लोगों का सपना ही रह जाता था, वहीं एक अनोखा सुविधा मुहैया की जा रही है। पहले लोग पुरे दिल्ली का दर्शन HOHO Bus से करते थे लेकिन अब दिल्ली को लोग चॉपर से भी देख सकते हैं वो भी मात्र 2499 रुपये में.

मात्र 2499 रुपये में कर सकेंगे पुरी दिल्ली का सैर ….

भारत सरकार को हेलिकॉप्टर मुहैया कराने वाली कंपनी अब लोगों को दिल्ली दर्शन भी कराएगा। ये चॉपर पीतमपुरा टॉवर, मजनू का टीला, लाल किला, राज घाट, अक्षरधाम मंदिर और आस-पास के इलाकों के ऊपर उड़ेगा. ये चॉपर रोहिनी हेलीपोर्ट से आस-पास के इलाकों को कवर करेगा. आपको बता दें कि ये सुविधा बाकी प्राइवेट चॉपर प्रोवइडर के लिए भी है। यह सर्विस इसी हफ़्ते शुरु होने वाली थी लेकिन अब ये 1 अप्रैल से शुरु होगी! इस सुविधा का 2 प्लान है अगर आप 20 मिनट की यात्रा करना चाहते हैं तो 4999 रुपये देने होंगे और अगर 10 मिनट की यात्रा करना चाहते हैं तो मात्र 2499 रुपये प्रति व्यक्ति देने हैं।

यहाँ से करें टिकट बुक

इस सुविधा का लुत्फ उठाने के लिए पवन हंस के आफिसियल वेबसाइट से आप टिकट बुक कर सकते हैं

Book From Here www.pawanhans.co.in

दिल्ली क्यों प्रसिद्ध है ???

metro

दिल्ली भारत का दिल कहा जाता हैं यहाँ संसद भवन के अलावा लाल किला, इंडिया गेट , महात्मा गाँधी की समाधि (राज घाट), कुतुबमिनार , सफदरजंग का मकबरा, लॅाट्स टैंपल , छतरपुर मंदिर , फतेहपुरी मस्जिद, जामा मस्जिद, हुमायूँ का मकबरा और भी बहुत कुछ है यहाँ देश के अलावा दुनिया के अलग-अलग कोने से लोग घुमने आते हैं..

loading...

LEAVE A REPLY