खुशखबरी: योगी ने कहा दिसंबर तक प्रदेश के सभी सरकारी रिक्त पदों को भर दिया जाएगा..

0
110

उत्तर प्रदेश: चुनाव आते ही नेताओं के बोल बदल जाते हैं जैसा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी वादा कर रहे हैं कि दिसंबर तक प्रदेश के सभी सरकारी रिक्त पदों को भर दिया जाएगा। जैसा कि आपको बता दें, गुरुवार को योगी ने निकाय चुनाव को लेकर राप्तीनगर के फेज- 1 के डॉ. भीमराव अंबेडकर प्राथमिक विद्यालय में जनसभा को संबोधित किया। जिसमें जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहाँ जनता से अपील करने आया हूं कि नगर निकाय चुनाव में भारी बहुमत से बीजेपी को जीत दिलवाएं। योगी ने कहा कि नगर निकाय में 652 स्थानों पर हो रहे चुनाव में साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा की आबादी को बुनियादी सुविधाएं देना सरकार की प्राथमिकता है।

योगी ने दावा किया कि व्यापारियों को अपराधियों की धमकी और इंस्पेक्टरराज की मनमानी से मुक्ति दिलवाना सरकार की प्राथमिकता है। इसके साथ ही दिसंबर तक प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों पर बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का वादा भी किया।

सीएम ने दावा किया की केवल 8 महिने में ही प्रदेश में अपराध पर काबू पाया गया है और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा रहा है। सरकारी नौकरियों में जल्द भर्ती कर बेरोजगार नौजवानों को लुभाने का प्रयास करते हुए कहा कि दिसंबर में पुलिस सबइंस्पेक्टर और शिक्षकों की भर्ती होगी। तृतीय और चतुर्थ श्रेणी की भर्ती मेरिट के आधार पर होगी। यह बात सीएम ने नगरपालिका आजमगढ़ में डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के दौरान कहीं।

loading...

LEAVE A REPLY