गूगल के इस नए ऐप ने मचाया धमाल सिर्फ 3.7 एमबी का है यह ऐप …..

0
55

गूगल ने हाल ही में एक नया ऐप एंड्रॉयड ओरियो 8.0 लांच किया है। जिसकी सोशल मीडिया में आज कल बहुत चर्चा हो रही है गूगल की नई ऐप एंड्रॉयड ओरियो 8.0 का ऑप्टिमाइज्ड वर्जन Android Go की इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप अपने मोबाइल से बहुत सी ऐप खुद ही हटा देंगे क्यों की इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप को उनकी जरूरत नहीं पड़ने वाली इन सभी ऐप को हटाने से आप के मोबाइल की रैम भी कम इस्तेमाल होगी और आप का मोबाइल हैंग भी नहीं करेगा । यह ऐप उन मोबाइल के लिए बहुत ही मददगार है जिन मोबाइल की रैम 512 एमबी या 1 जीबी तक की है यह ऐप सिर्फ 3.7 एमबी का है इसमे एक प्री-इंस्टॉल्ड ऐप का सेट भी दिया गया है जिसमें गूगल के कई सारे ऐप है । इस ऐप का सबसे बड़ा फायदा ये होगा आपके स्मार्टफोन की बैटरी की लाइफ भी लंबी हो जाएगी। साथ ही मोबाइल इंटरनेट डाटा की भी बचत होगी आइये जानते है इस ऐप के बारे मे…….

न्यूज़- इसमें आपको बहुत से न्यूज़ चैनल्स और न्यूज़ पेपर्स के लिंक दिए हुए है जिन पर जाकर आप डायरेक्ट इनको ओपन कर सकते है।

इस में सर्च के लिए वॉयस सर्च इमेज प्री इंस्टाल लिंक दिए हुए है जिन पर क्लिक करके आप आसानी से बिना टाइप किये हुए ओपन कर सकते है।

खेल और मनोरंजन- इसमें स्पोर्ट्स और इंटरटेर्मेंट के लिए स्पोर्ट्स चैनल्स और वेबपेज के लिंक दिए हुए है जिन को आप सिर्फ क्लिक करके ओपन कर सकते है।

ऑनलाइन शॉपिंग और सोशल मीडिया इस के लिए भी इसमे प्री इंस्टाल लिंक दिए हुए है जिनसे आप इन के वेबपेज को आसानी के साथ ओपन कर सकते है।

loading...

LEAVE A REPLY