सिंगर सोनु निगम का मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर हटाने की माँग…..

0
443

देश के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने आज एक ट्वीट कर कहा कि सुबह मस्जिद में होने वाली अजान से लोगों को परेशानी होती है अजान की वजह से लोगों की बेवजह दिक्कतें होती है जिससे लोग जग जाते हैं।

सोनू निगम के इस ट्वीट से नई बहस शुरू हो गई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मस्जिदों में सुबह ऊंची आवाज में अजान होती है और इसके लिए लाउड स्पीकर भी लगाए जाते हैं और इससे जाहिर है कि इस तेज आवाज से सभीलोगों की नींद खुल जाती है चाहे वह मुस्लिम हो या हिन्दु।

अजान को लेकर हो रहे परेशानी को देखते हुए सोनू निगम ने ट्वीट किया है कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा.

सोनू निगम ने इसे खुलेआम गुंडागर्दी बताया . हालांकि उन्होंने यह भी लिखा कि मंदिर और गुरुद्वारों में भी ऐसा होने से उनको समस्या है. बिजली का आविष्कार इस काम के लिए नहीं हुआ था.

इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया में लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ सोनू निगम के समर्थन में दिख रहें तो कुछ इस फेमस सिंगर से खफा-खफा से लग रहे हैं.

loading...

LEAVE A REPLY