SBI के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब घर बैठे कर सकेंगे काम

0
360

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने अपने कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। भारतीय स्‍टेट बैंक ने अपने कर्मचारी के लिए खुशखबरी दी है, अब SBI में काम कर रहे लोग ‘वर्क फ्रॉम होम’ यानी घर से भी काम कर सकते हैं। SBI ने अपने कर्मचारियों के लिए अनोखी सुविधा दी है इस सुविधा से बहुत से कर्मचारी काफी खुश होंगे। इस नई सुविधा के तहत अब बैंक के कर्मचारी अब अपने घर बैठे ही बैंक का काम कर सकेंगे।

बैंक के बोर्ड ने हाल ही में ‘वर्क फ्रॉम होम’ पॉलिसी को मंजूरी दी है। बैंक का मानना है कि इससे कर्मचारियों की उत्पादकता बढ़ेगी। बैंक का मानना है कि इस सुविधा से कर्मचारी घर पर रहकर ही मोबाइल उपकरणों के जरिये किसी भी जरूरी आवश्‍यकता का समाधान कर सकते है। बैंक के मुताबिक टेक्‍नोलॉजी और सर्विसेस के उपयोग पर एमआईएस ओर डैशबोर्ड के जरिए निगरानी रखी जाएगी।

बैंक के मुताबिक ये सुविधा पहले क्रॉस-सेल, मार्केटिंग, सीआरएम, सोशल मीडिया मैनेजमेंट, सेटलमेंट और रिकंसीलेशन, शिकायत प्रबंधन एप्‍लीकेशन से जुड़े कर्मचारियों की दी जाएगी। बैंक ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि इससे कर्मचारियों की प्रोजक्टिविटी में कई गुना का इजाफा होगा।

loading...

LEAVE A REPLY