सपना चौधरी हुई बिग बॉस से बाहर, सलमान खान ने तोड़ा लाखों लोगों का दिल…

0
66

नई दिल्ली, सपना चौधरी मशहूर डांसर-सिंगर जो हर किसी के दिल में बसी है..सपना चौधरी के लाखों फैन्स हैं. सपना डांसर-सिंगर से बहुत ही प्रसिद्ध है और लाखों लोगों की दिल जीत चुकी है। सपना खास कर पश्चिमी यूपी, राजस्थान और हरियाणा की मशहूर डांसर-सिंगर है। लेकिन आज सपना चौधरी के लाखों फैन को जोर का झटका लगा है दरअसल, बिग बॉस-11 के खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही सपना चौधरी रविवार को रिएलिटी टीवी शो से बाहर हो गई हैं।

पिछले कई हफ्तों से अपने देसी डांस का धमाल बिग बॉस के घर में दिखा रही थीं, जिसका उन्हें फायदा भी मिल रहा था। उनके चाहने वालों की संख्या में इजाफा भी हो रहा था।

बता दें कि सलमान खान के साथ वीकेंड वार में हरियाणा की मशहूर डांसर शो से बाहर हो गईं। यह एपिसोड रविवार रात कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ।

वहीं, बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना चौधरी का कहना है कि वह खुश हैं। सपना ने कहा कि वह अपने साथ बहुत सी यादें लेकर घर जा रही हैं।

सपना की मानें तो वह बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हैं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। सपना को लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है।

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे। वहीं, सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में बिग बॉस-11 का विजेता बनने की क्षमता है।

loading...

LEAVE A REPLY