हिन्दु नहीं बल्कि 4 बीवियां और 40 बच्चे वाले हैं बढ़ती जनसंख्या के जिम्मेदार : साक्षी महाराज

0
400

मेरठ, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज विवादित बयान दिया, उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि हिन्दु नही बल्कि 4 बीवियां और 40 बच्चे वाले हैं बढ़ती जनसंख्या के जिम्मेदार । साक्षी ने कहा कि बढ़ती जनसंख्या के जिम्मेदार वे हैं जो चार बिवियाँ रखते हैं और 40 बच्चे पैदा करते हैं। उन्होनें यह भी कहा कि महिलाएँ बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हैं. चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम, उनका सम्मान किया जाना चाहिए । साक्षी ने तीन तलाक को खत्म करने का भी समर्थन किया। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज मेरठ के शनिधाम मंदिर में आयोजित सन्त समागम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

बीजेपी सांसद के इस बयान पर सवाल किये गये, इस सवाल पर चुनाव आयोग ने मेरठ प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

गौहत्या पर बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि गौहत्या और क़त्ल खाने भी बन्द होंगे क्योंकि अगर गौहत्या और क़त्ल खाने होंगे तो मोदी जी का श्वेत क्रांति का सपना कैसे पूरा होगा.

सवाल पर साक्षी महाराज की सफाई

इस सवाल की सफाई देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जनसंख्या बढ़ रही है , जमीन उतनी ही है, औरत मशीन नहीं हैं. 4 बीवी, 40 बच्चे, 3 तलाक नहीं चलेगा. मैंने ऐसा साधुओं के सम्मलेन में कहा था न कि किसी पार्टी की सभा में। मै किसी पार्टी के पक्ष में नहीं बोला और मैं इस बयान पर कायम हुँ।

राम मंदिर कभी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा: साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने राम मंदिर की चर्चा करते हुए भी कहा कि राम मंदिर कभी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा और हमारी पार्टी कभी इस मुद्दा पर वोट नहीं माँगी है, और ना ही मांगेगी। यह मुद्दा साधु-संतों का है

loading...

LEAVE A REPLY