Jio का नया प्लान : हैपी न्यू ईयर के बाद अब कस्टमर्स को करनी होगी जेब ढीली, मुकेश अंबानी का एलान

0
667

Jio युजर्स के लिए मुकेश अंबानी के बड़े ऐलान हैपी न्यू ईयर के बाद अब प्राइम ऑफर, ये हैं नये प्लान

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने प्राइम ऑफर का ऐलान किया है. अंबानी ने जियो के कस्टमर्स को धन्यवाद देते हुए यह घोषणा की।

Jio के मौजुदा 10 करोड़ से ज्यादा युजर्स हैं। युजर्स को उम्मीद थी की कंपनी फिर अनलिमिटेड फ्री वाले ऑफर्स लाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 31 मार्च के बाद से आधिकारिक तौर पर जियो का फ्री ऑफर खत्म हो जाएगा और लोगों को इसके लिए दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की तरह पैसे देने होंगे।

लोगों को लगेगा झटका

फ्री कालिंग और फ्री इंटरनेट का लुत्फ उठाने वालों का अचानक झटका लगेगा और जेब ढीली करनी पड़ेगी।

31 मार्च के बाद जियो प्राइम सर्विस

अभी चल रहे जियो हैपी न्यू ईयर ऑफर जिसके खत्म होने के बाद कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को अगले एक साल तक के लिए न्यू ईयर जैसा ही ऑफर देगी. इसके लिए हर महीने यूजर्स से 303 रुपये लिए जाएंगे. यानी हर दिन 10 रुपये के हिसाब से चार्ज होगा.

जियो प्राइम मेंबर बनने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन

अगले 12 महीने तक प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा. प्राइम मेंबर्स के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू होंगे और 31 मार्च तक चलेंगे. मेंबरशिप लेने के लिए यूजर्स को एक साल तक के लिए 99 रुपये देने होंगे.

अगर आप प्राइम सर्विस नहीं लेते हैं…

अगर आप JioPrime सेवा नहीं लेना चाहते हैं, तो आप 1 अप्रैल 2018 से नियमित टैरिफ योजनाओं का भुगतान करके जियो नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं।

कैसे पायें जियो प्राइम सर्विस,

इस सेवा का उपयोग ग्राहक 31 मार्च के बाद अपने जियो एप से भी कर सकते हैं।

Airtel, Vodafone समेत भारत के सभी टेलीकॅाम कंपनियाँ अनलिमिटेड कॅालिंग पैक 

99 फीसदी जनता तक पहुंचेगा Jio

मुकेश अंबानी ने कहा आने वाले कुछ महीनों में डेटा कैपेसिटी डबल कर दी जाएगी. इसके अलावा देश की 99 फीसदी जनता तक जियो पहुंचाने की भी बात की गई. उन्होंने कहा है कि लाखों लोगों ने मोबाइल नंबर पोर्टेब्लिटी के जरिए अपने सिम को जियो में पोर्ट कराया है.

loading...

LEAVE A REPLY