राहुल गांधी: Paytm का मतलब पे टू मोदी, Twitter पर कमेंट- पे टू मम्मी से तो बेहतर ही है

0
333

नई दिल्ली, नोटबंदी के फैसले को लेकर विपक्षी हमेशा मोदी पर निशाना साध रहे हैं। जैसा कि नोटबंदी को आज एक महीना हो गया है, और बैंक में भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिसे लेकर विपक्ष ने आज “काला दिवस” मनाया। विपक्ष के सांसद पार्लियामेंट में काली पट्टी बांधकर तो आए ही, साथ ही संसद परिसर में गांधी जी की मूर्ति के पास नोटबंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया ।

इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद समेत कई अन्य नेता भी शामिल हुए। इस विरोध प्रदर्शन में राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि  नोटबंदी का फैसला कोई साहसिक कदम नहीं था, बल्कि यह मूर्खतापूर्ण फैसला है। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी ने मजदूरों और किसानों को बर्बाद कर दिया है लोग भुखे मर रहे हैं। हम बहस चाहते हैं, वोटिंग चाहते हैं लेकिन सरकार ऐसा नहीं चाहती।” इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा, “लोकसभा में अगर मुझे बोलने दिया जाए तो मैं सब बता दूंगा कि पेटीएम कैसे “पे टू मोदी” होता है।”

राहुल गांधी के इस बयान को कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया। उनके इस बयान पर मोदी समर्थकों ने कमेंट किए और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए एक शख्स ने कहा कि पेटीएम का मतलब पे टू मम्मी से तो बेहतर ही है जिसमें गरीबों के मेहनत से कमाए पैसों को स्वीस अकाउंट में डाला जाता है।”

loading...

LEAVE A REPLY