3 हजार ईंट लेकर पहुंचे मुस्लिमों ने कहा, राम मंदिर का निर्माण कराओ

0
259
Muslim Reach with 3000 Bricks to Make Ram Mandir

अयोध्या, राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के करीब 50 समर्थक जुलुस निकालकर अयोध्या पहुँचे और नारा लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द राम मंदिर का हो निर्माण। मुस्लिमों ने नारा लगाया कि ‘मुसलमानों हक और ईमान के साथ आओ, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ’। मुस्लिम समर्थक करीब 3 हजार ईंट लेकर अधिगृहीत परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन करने जा रहे थे जिसे पुलिस ने रोक दिया। श्रीराम  मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के सदस्य गुरुवार शाम छह बजे अयोध्या पहुंचे और यहां भव्य राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए।

मंच के अध्यक्ष आजम खान ने बताया कि हम लखनऊ से आ रहे हैं। हमारा मकसद है राम मंदिर का निर्माण करवाना है। आजम ने कहा कि राम मंदिर बनवाना हमारा कर्तब्य है और हम अपना सहयोग ईंट देकर करना चाहते हैं।

जैसा कि आपको बता दें इससे पहले भी लखनऊ में कई मुस्लिम नेता खुलकर राम मंदिर बनाने के पक्ष में आये थे। कई मुस्लिम नेताओं ने राम मंदिर निर्माण को लेकर जगह-जगह पर कई पोस्टर लगाए थे । दुसरे पोस्टर में लिखा है- देश के मुसलमानों का यही है मान…राम मंदिर का हो वहीं निर्माण… पोस्टर में लिखा है- हो जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण…मुस्लिमों का यही अरमान.

आजम खान की इस फरमान से काफी मुस्लिम नाखुश हैं और उनको जान से मारने की भी धमकी मिल रही है।

loading...

LEAVE A REPLY