शर्मनाक : बेंगलुरु में नए साल के मौके पर महिलाओं से छेड़छाड़ की बड़ी घटना

0
212

बेंगलुरु: महिलाओं और लड़कियों की छेड़खानी लगातार बढ़ते जा रहे हैं जैसा कि आपको बता दें , नए साल के मौके पर बेंगलुरु में जब पुरा शहर जश्न में डूबा हुआ था वहीं शहर के कई इलाकों में महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ की बहुत घटनाएँ सामने आइ। इस प्रकार की घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई और यह काफी शर्मनाक है जैसा कि आप सभी जानते हैं आईटी शहर के नाम से मशहूर इस सिटी में इस तरह के घटनाएँ शोभा नहीं देती। इस घटना से कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं.

सुत्रों के अनुसार उत्तरी बेंगलुरु के केजी हाली इलाके में शुक्रवार की सुबह बुर्का पहने एक महिला अकेली जा रही थी जब उस पर हमला हुआ.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने उनका पीछा किया और अकेला पाकर पकड़ लिया, महिला चिल्लाती रही, लेकिन कोई नहीं आया. बाद में आरोपी महिला को पटककर चला गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला के पांव, हाथ में चोट आई है ।

हमलावर जब भाग खड़ा हुआ जब गली के कुत्ते भोंकने लगे। इसके बाद इलाके के लोग महिला की मदद के लिए दौड़े और नजदीक के अंबेडकर अस्पताल में ले गए.

पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज का परीक्षण कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

CISF के जवानों ने दी सेल्फ डिफेंस की सलाह

महिलाओं और लड़कियों की छेड़खानी की बढ़ती तादात को देखते हुए CISF के जवानों ने कहा कि महिलाएँ अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ चाकु रख सकते हैं…

 

loading...

LEAVE A REPLY