कट्टरपंथियों से नहीं डरे मो. शमी ट्विटर पर पत्नी संग शेयर की एक और फोटो

0
481

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह कट्टरपंथियों से नहीं डरते हैं। मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ एक और तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। शमी ने जैकेट पहनी हुई है और उनकी पत्नी ऑरेंज कलर की एक खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।’

“Na Sathi Hai Na Hamara Hai Koi Na Kisi Ke Hum Na Hamara Hai KoiPar Apko Dekh Kar Keh Sakte Hain Ek Pyarasa humsafar hai Koi Happy new Year”

जैसा कि आपको बता दें कुछ ही दिन पहले क्रिसमस के अवसर पर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर किये थे जिसमें कुछ इस्लाम लोग इसका विरोध कर रहे थे, इस्लाम का कहना है कि मुस्लिम महिलाएँ स्लीवलेस ड्रेस नहीं पहनते हैं और अगली बार उन्हें हिजाब में फोटो खिंचाने की सलाह तक दे डाली थी।

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी स्लीवलेस ड्रेस के फोटो शेयर पर काफी लोग भद्दे कमेंट करने लगे और अगली बार उन्हें हिजाब में फोटो खिंचाने की सलाह दी लेकिन मोहम्मद शमी ने इसका विरोध करते हुए कहा कि यह मेरी लाइफ है मैं कैसे भी रहुँ इसमें दखल देने की जरुरत नहीं हैं. उन्होने कहा कि ये हमारी पत्नी और बच्ची हमारी जिंदगी है और मैं अच्छी तरह जानता हूं कि क्या करना है, क्या नहीं..

अपने बेटे और बहु के समर्थक में आये शमी के पिता भी शमी के समर्थन में आये और बोले “हमें पता है कि इस्लाम क्या कहता है, हमें किसी अनचाही सलाह की जरूरत नहीं है।”

मोहम्मद शमी का ट्विटर पर जवाब

loading...

LEAVE A REPLY