मोहम्मद कैफ का योगी को समर्थन कहा ‘टुंडे मिले या ना मिलें, गुंडे ना मिलें

0
923
कैफ ने योगी के जीत को भी दिया था बधाई..

भारत के पुर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उत्तर प्रदेश सरकार के लिए एक ट्वीट किया, कैफ शनिवार (25 मार्च) को ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘टुंडे मिले या ना मिलें, गुंडे ना मिलें, यूपी को गुंडा मुक्त देखकर काफी अच्छा लगेगा, सभी अवैध कारोबार बंद किए जाने चाहिए। कैफ ने अपने इस ट्वीट के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों का समर्थन किया औक कहा सरकार का यह अच्छा कदम है । कैफ के इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया और केवल 5 घंटों के अंदर ही इस ट्वीट को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट कर दिया था। वहीं 6.5 हजार लोगों ने उसे पसंद किया । इसके अलावा ट्वीट पर जो रीट्वीट आए उनमें भी कैफ की तारीफ की गई थी।

जैसा कि आपको बता दें योगी आदित्यनाथ कि इस तरह के ठोस कदम की काफी तारीफ हो रही है लेकिन मुख्य रुप से 2 फैसलों की चर्चा ज्यादा हो रही है जिसमें पहला एंटी रोमिया स्कवैड और दूसरा अवैध बूचड़खानों को बंद करने का है। यूपी में अबतक 20 से ज्यादा अवैध बूचड़खानों पर ताला लगवाया जा चुका है। वहीं लड़कियों-महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्कवैड भी लगातार खबरों में है।

लेकिन दोनों फैसलों में कुछ लोगों की नाराजगी भी सामने आइ है। लखनऊ की मशहूर टुंडे कबाब की दुकान के मालिक ने बताया कि बूचड़खाने बंद होने से भैंस आदि के मांस की सप्लाई कम को गई है जिसके चलते एक दिन के लिए बंद हो गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि इसकी वजह से लोगों का काम-काज छिनने का भी खतरा बना हुआ है।

वहीं एंटी रोमियो स्कवैड साथ घूम रहे कपल्स को भी पकड़ रहा था। इसपर योगी को पुलिस को सलाह देनी पड़ी कि मर्जी से साथ घूम रहे कपल को परेशान ना किया जाए।

loading...

LEAVE A REPLY