मोदी ने कहा नोटबंदी के बाद ‘नए पाप’ करने वाले नहीं बचेंगे

0
304

गुजरात के डीसा में प्रधानमंत्री का जनसभा: गुजरात के एक दिन के दौरे पर गए नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मां हीराबा से भी मुलाकात की और माँ से आशिर्वाद लिए इससे पहले मोदी 17 सितंबर को अपने 66 वें बर्थडे पर अपनी माँ से मुलाकात की थी । उनकी माँ की उम्र 97 साल है और बेटे पंकज के साथ रायसण गांव में रहती हैं। यह गांधीनगर से 7 किलोमीटर दूर है। मोदी यहां 20 मिनट रुके ।


गुजरात में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा:

• नोटबंदी के विरोध में संसद ठप करने के बारे में मोदी ने विरोधियों को निशाना साधते हुए कहा ह कि झूठ नहीं टिकता इसलिए विपक्षी दल संसद नहीं चलने दे रहे हैं उनसब के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है तो संसद नहीं चलने दे रहे हैं.

• देश में 70 साल तक ईमानदारों को लूटा गया. छोटे नोटों और छोटे लोगों की ताकत बढ़ाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया ”जैसे 8 तारीख के पहले बड़े-बड़ों की पूछ होती थी, अब बड़े नहीं, छोटे नोट और छोटे लोगों की ताकत बढ़ी है।”. आतंकवादियों को ताकत देता है जाली नोट, सीमा पार क्या हो रहा है सब जानते हैं.

• मोदी ने विपक्ष के हंगामे पर कहा सरकार कहती है कि पीएम बोलने के लिए तैयार हैं. लेकिन उनको मालूम है उनका झूठ टिक नहीं पाता है. इसलिए वो चर्चा से भाग जाते हैं. इसलिए उन्होंने लोकसभा में बोलने नहीं दिया गया इसलिए मैंने जनसभा में बोलने का निर्णय लिया.

• ”आज ईमानदार लोगों को भड़काया जा रहा है। कुछ लोग आज स्पीच देते हैं, मोदी जी ने इतना बड़ा निर्णय किया। हमारे जीते जी कोई लाभ नहीं मिलेगा। मरने के बाद मिलेगा।”

• मोदी ने यह भी कहा कि ईमानदार लोग कभी नहीं घबरा रहे हैं घबरा वेलोग रहे हैं जिसके पास काला धन है. और वे दुसरों को भड़का रहे हैं।

• ‘कच्चा, पक्का मकान का खेल बहुत हो गया। जैसे बड़े नहीं, छोटे नोटों की ताकत बढ़ी है, वैसे ही बड़े नहीं, छोटे लोगों की कीमत बढ़ाने के लिए नोटबंदी का फैसला किया।”

loading...

LEAVE A REPLY