विपक्ष पर बरसे मोदी, कहा-विकास के लिए यूपी को ‘SCAM’ मुक्त बनाना जरूरी और भी खास बातें

0
302

मेरठ: उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उत्तर प्रदेश में रैली था जिसमें मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने मौजुदा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की कानुन व्यवस्था, किसानों की स्थिति, विकास के कार्य जैसे मुद्दे पर अखिलेश सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार से फंड भेजे जाते हैं लेकिन सरकार इसे खर्च तक नहीं कर पाती। मोदी ने नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया।

राज्य के विकास के लिए परिवर्तन लाना जरुरी

मोदी ने कहा कि अखिलेश पार्टी स्कैम है, स्कैम यानि “SCAM” S का मतलब है समाजवादी, C का मतलब है कांग्रेस, A का मतलब अखिलेश और M का मतलब मायावती है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य के विकास के लिए स्कैम से मुक्ति पाना जरुरी है। जनता को तय करना पड़ेगा कि उसे स्कैम चाहिए या विकास। नौजवानों को रोजगार के लिए स्कैम को दरकिनार करना ही पड़ेगा।

अखिलेश सरकार पर किया हमला….

मोदी ने अखिलेश सरकार के बारे में बोला कि अखिलेश की पार्टी क्या काम कर सकती है जो पुरे दिन पापा, चाचा, पिता भतिजा में उलझा रहता है। अखिलेश सरकार ने देश को बेहाल कर दिया है मोदी ने कहा मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाइ लड़ रहा हुँ और जब तक मैं हूं चैन से नहीं बैठूंगा और न ही लुटेरों को बैठने दूंगा। देश को बेइमानों से मुक्ति दिलाने के लिए मेरा साथ दिजीए।

मोदी ने कहा हमसब को सपा सरकार को हटाना है भ्रष्टाचार को हटाना है उन्होंने कहा कि हम ढाई साल से केंद्र में हैं हम पर कोइ दाग नहीं लगा। मुझे उत्तर प्रदेश की जनता का कर्ज अदा करना है मुझे गुंडाराज हटाना है।

मोदी सरकार ने सफाइ के लिए युपी सरकार को साढ़े नौ सो करोड़ दिये थे.

मोदी ने कहा केंद्र सरकार ने युपी सरकार को साढ़े नौ सो करोड़ दिये लेकिन युपी सरकार ने 40 करोड़ भी नहीं खर्च कर सकी , केंद्र सरकार ने स्वास्थय और इलाज के लिए भी 4 हजार करोड़ दिये जिसमें 2 करोड़ भी नहीं खर्च कर पाइ। यहाँ तक की सरकार हिसाब भी नहीं दे पाइ। मुझे बड़े दु:ख के साथ कहना पड़ रहा है कि ऐसा सरकार है प्रदेश में जो केंद्र से मिलने के बाद भी आपकी सेवा में नहीं लगा रही। अखिलेश सरकार परिवार में ही उलझा रहता है वह राज्य के बारे में क्या सोच सकता है।

मोदी बोले युपी का भाग्य बदलना है तो सरकार बदलो

मोदी ने बोला कि अगर युपी में विकास चाहते है तो सरकार बदलना जरुरी है। मोदी ने दावा करते हुए कहा कि जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं वहां एक पैसा भी किसानों का बकाया नहीं है। भाजपा सरकारें किसानों के उत्पादन का कम से कम साठ फीसदी खरीदती हैं जबकि यहां की सरकार केवल तीन प्रतिशत खरीदती है बाकी बिचौलियों के लिए छोड़ देती है। मोदी ने कहा अगर हमारी सरकार आयी तो किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। मोदी ने कहा नोटबंदी पर विपक्ष गलत साबित कर रहे हैं क्योंकि उन्हें टिकट बेचने के लिए मौका नहीं मिला।

नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में मोदी ने कहा..

मोदी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला इतना आसान नहीं है मुझे मालुम था सारे कालेधन वाले हमारे दुश्मन बन जाएँगे इसके बावजुद मैनें ऐसा कदम उठाया। कालाधन रखने वाले मेरे खिलाफ है और वह इस गलत साबित करना चाह रहे थे, लेकिन मै देश के लिए पैदा हुआ हुँ और देश के लिए काम करुँगा। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में मोदी ने कहा हमारे देश की सेना को मजबुत किया ताकत दिया हमारी सेना पाकिस्तान का मुँहतोड़ जवाब दिया और घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया और पाइ-पाइ का बदला लिया । पुरे दुनिया ने हमारी ताकत देखी।

मोदी ने कहा हमारी सेना हमारे देश की शान है मै दिवाली अपने सेना के साथ मनाता हुँ लेकिन और नेता दिवाली कहाँ मनाते हैं।

गठबंधन पर मोदी हमला…

मोदी ने कहा जो एक दुसरे की बुराइ करता था एक-दुसरे की पार्टी पर हमला करता था, आज एक साथ होकर चुनाव लड़ रहा है ।

loading...

LEAVE A REPLY