फेसबुक के एक पोस्ट से 2000 लड़कियाँ हुइ डेट के लिए राजी, जिसमें से सिर्फ 5 टॅाप को ले गया।

0
497

पैसे के दिवाने तो सभी होते हैं लेकिन लड़कियाँ तो कुछ खास ही है।

जैसा कि आपको बता दें 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे सबलोग मनाते हैं। वहीं हर कोइ का शौक होता है कि मेरे पास गर्लफ्रेंड हो। आज के इस युग में हर लड़का या लड़की प्यार के लिए सारे हथकंडे अपनाते हैं वहीं एक युगल ने ऐसा कारनामा किया कि आप सुन कर दंग रह जाएँगे।

कुछ लोग तो अपने काबलियत और अपने अंदाज से लड़की का दिल जीत लेते हैं तो कुछ लोग धन संपती से लड़की का दिल जीत लेते हैं, वहीं गुड़गाँव में ऐसा ही एक अजीबोगजीब घटना देखने को मिला। धन संपती के बदौलत प्यार को जीता नहीं बल्की खरीद लिया।

फेसबुक पर शकुल गुप्ता नाम का एक धनकुबेर ने पोस्ट कर लड़कियों को आफर दिया कि उसके साथ जो डेट करेगी उसे नया IPhone 7 गिफ्ट करेगी और गुड़गाँव के ओबराय होटल में खाना खिलाएगा और साथ ही आॅडी ए 4 कार में सवारी कराएगा।

शकुल गुप्ता के इस आफर के बाद लड़कियों का तो लाइन लग गया। युवक द्वारा आफर मिलने के बाद 2000 से ज्यादा लड़कियाँ डेट पर जाने के लिए राजी हो गइ। जैसा कि आपको बता दें शकुल गुप्ता इस पोस्ट को वेलेंटाइन डे से 3 दिन पहले यानी 11 फरवरी को पोस्ट डाला था। जैसे ही शकुल इस पोस्ट को डाला लड़कियों की डेट पर जाने की हाँ की लाइन लग गई।

41414141

लेकिन, शकुल गुप्ता इन लड़केयों के लिस्ट से केवल 5 टॅाप लड़कियों को पसंद कर उनके साथ डेट किया। उन्हें गुड़गाँव के ओबराय होटल में खाना खिलाया और 30000 का बिल चुकाया। इसके साथ-साथ वादे के मुताबिक IPhone 7 भी गिफ्ट किया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने 17 फरवरी को फेसबुक पर पोस्ट भी किया।

शकुल के इस आफर के 15000 लोगों ने लाइक किया वहीं कुछ लोगों ने इसपर तिखी प्रतिक्रिया भी दी है। इस पोस्ट पर एक महिला कमेंट करत हुए कहा है कि अगर इतना ही पैसा है तो गरीब के बच्चों की मदद में कर देते।

हालांकि डेट पर जाने से पहले शकुल ने इस पोस्ट को फेसबुक से डिलीट कर दिया था।

फेसबुक कमेंट…..

gurgaon-man-commentss

loading...

LEAVE A REPLY