बैंक की लाइन में मिला चार साल पहले छोड़ कर गया बॉयफ्रेंड, तो गर्लफ्रेंड ने कर दी जम कर पिटाई

0
300

ऐसा कभी आपने कभी नहीं सुना होगा कि चार साल पुराना बिछड़ा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड मिलने पर उसके साथ इतना बड़ा हादसा हो जाय।

आज आपको बताते है एक सच्ची कहानी, जैसा कि आजकल नोटबंदी की चर्चा पुरे दुनिया में हो रही है और अलग-अलग तरह के घटनाएँ भी सुनने को मिल रही है। कुछ लोग नोटबंदी को लेकर खुश है तो कुछ नाखुश। लोग बैंक में घंटो लाइन में लगकर पैसे निकाल रहे है।

एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की सच्ची कहानी,

notbandi-sanskrit-school-in-the-area-in-the-city-to-change-the-notes-were-long-queues-at-the-punjab-national-bank_1479491879

एक लड़का बैंक से पैसे निकालने गया और लाइन में खड़ा था, इसी बीच वहाँ एक और लड़की आई उसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था। लड़की थोड़ी देर घुरने के बाद देखी की उसका पुराना बॉयफ्रेंड पहले से लाइन में खड़ा था । उसके बाद लड़की ने तुरंत ही थप्पड़ मारना शुरु कर दिया। जैसे ही वो थप्पड़ मारने लगी वहाँ भीड़ इकट्ठा हो गया और पुलिस को बुला लिया गया जब तक पुलिस आयी लड़का बुरी तरह से पिट चुका था।

लड़के कि हालत इतनी खराब हो गइ कि उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. हालांकि पुलिस ने भी लड़के पर धोखा-धड़ी समेत कई मामलों में FIR दर्ज कर ली है.

loading...

LEAVE A REPLY