Bionic Penis वाले मोहम्मद अबद ढुँढ रहे हैं अपने लिए दूसरी दुल्हन, पहली पत्नी को बच्चा न होने की वजह से छोड़ा

0
563

आज के विज्ञान ने जहाँ दुनिया को हैरत मैं डाल दिया, वहीं एक जीता जागता करिश्मा बताने जा रहे हैं। जैसा आपने बहुत कुछ सुना है कि लोग मरे को जिंदा कर देते हैं, वैज्ञानिक ऐसा काम कर जाते हैं जो विश्वास करने लायक भी नहीं होता है। वहीं मोहम्मद अबद जीती-जागती उदाहरण है जिन्होनें 6 साल की उम्र में एक दुर्घटना के कारण मोहम्मग अबाद ने अपना गुप्तांग खो दिया था, लेकिन डॉक्टर्स और विज्ञान की मदद से उन्हें Bionic Penis मिला. इस पूरी सर्जरी में £70,000 यानि 50 लाख रुपये से ज़्यादा खर्च आया.

2012 में मोहम्मद ने विज्ञान के इस करिश्मे के बने गुप्तांग का इस्तेमाल एक वेश्या के साथ किया. जिसमें वे काफ़ी हद तक सफल रहे. लेकिन फिर उनके काम के प्रेशर ने उन्हें शारीरिक संबंध बनाने से दूर कर दिया.

मोहम्मद बताते हैं कि उनको हर रोज़ करीब 14 घंटे की शिफ़्ट करनी पड़ती है. इसके बाद वो इतने थक जाते हैं कि सेक्स करने की हिम्मत उनके अंदर नहीं बचती. इसी कारण उनकी पहली पत्नी उन्हें छोड़ कर भी जा चुकी हैं.

मोहम्मद के परिवार वाले उनके लिए दूसरी लड़की की तलाश कर रहे हैं. मोहम्मद दूसरी शादी के लिए तैयार हैं. मोहम्मद अबद का ये Bionic Penis उनके Testicles में लगे बटन को दबाते ही काम करना शुरु कर देता है. सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन ये विज्ञान के किसी चमत्कार से कम नहीं.

Bionic Penis ही नहीं, दुनिया विज्ञान के दम पर काफ़ी आगे निकल गई है, अब तो कई लोग इसके ज़रिए अपना लिंग परिवर्तन भी करवाते हैं. आने वाले वक़्त में हमें कई और हैरतअंगेज़ कारनामे देखने को मिल सकते हैं. लेकिन वो क्या होंगे, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है.

loading...

LEAVE A REPLY