विडियो : सरहद पर तैनात हमारे सपुत की जुबान सुनकर रो देंगे आप, मोदी जी हमलोग को सही ढंग से खाना तक नहीं मिलता

0
378

जिन भारत माता के सपुत की वजह से हम चैन की नींद से सो रहे हैं वे वीर सपुत किस हालात में जी रहे हैं वह शायद ही किसी को पता होगा। एक जवान ने अपनी आपबिती विडीयो शेयर किया है जिसमें आपको हकीकत का पता चल जाएगा। भारत सरकार जहाँ देश की सेना के लिए हर सक्षम प्रयास करती है कि हमारे सेना को हर प्रकार की सहायता मिले चाहे वह खाने की हो या कुछ और । हमारे देश के सेना के लिए कैंटिन फैसलिटी भी है लेकिन एक सच जो आपको रुला देगा ।

जवान ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि सरकार से जो कुछ भी मिलता है वह हमारे तक नहीं पहुँच पाता है और हमारे अधिकारी उसे बेचकर खा जाता है। इस विडियो में बताया गया है कि सुबह के समय केवल एक रोटी मिलती है वह भी बिना सब्जी और आचार के साथ उसके साथ केवल चाय दिया जाता हैं। खाना में पानी जैसी दाल और घटिया खाना मिलता है।

जैसा कि आपको बता दें, मोदी सरकार से पहले काँग्रेस की सरकार थी जिसने बहुत सारा घोटाला की है जिसमें सेना के साजो सामान की खरीद और रक्षा सौदों को लेकर कई घोटाले का जिक्र हुआ है। लेकिन ऐसा पहली बार सुनने को मिल रहा है कि सेना के अधिकारी भी इस ग्रुप में शामिल हैं।

जवान ने यह भी कहा कि इस विडियो को शेयर करने के बाद पता नहीं शायद जॅाब करने दिया जाए या न दिया जाए ये मुझे पता नहीं लेकिन मैं यह विडियो इस लिए शेयर कर रहा हुँ कि हमारा हक हम तक पहुँचे।

जवान ने भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री से आग्रह किया कि इस तरह की कोशिशों को खत्म किया जाए, ऐसे लोगों पर शख्त कार्यवाही की जाय और हर जवान को पेटभर खाना दिया जाय।

देखिए विडियो में भारत माता के सपुत के जुबान…..

loading...

LEAVE A REPLY