Amit Bhadana Biography & Full Success Story in Hindi

0
48

हैलो दोस्तों, जैसा की आप सबने Amit Bhadana की विडीयो देखी होगी.. लेकिन बहुत कम लोगों को Amit Bhadana की सफलता के बारे में जानकारी होंगी। तो आइये आज बात करते हैं कि कैसे Amit Bhadana इस मुकाम तक पहुँचे…

Amit Bhadana अपने डायलोग से ज्यादा फेमस हैं. इसलिए Amit Bhadana के बहुत ही ज्यादा फैंस भी हैं। Amit Bhadana को दुसरों को हँसाना अच्छा लगता हैं इसलिए उनकी विडीयो को देखकर लोग ज्यादा ही खुशी महसुस करते हैं। आजकल फेसबुक और युट्यूब पर Amit Bhadana की चाहत और बढ्ती जा रहीं है। सच यह भी है की मै भी Amit Bhadana जी का बहुत बड़ा फैन हुँ और इनके विडियो देखकर बहुत खुश होता हँ। इनके विडियो देखने से अपने आप की खुशी नहीं रोक पाता हँु। इनके कुछ डायलोग बहुत अच्छे लगते हैं और काफी पोपुलर भी हैं जैसा की..

“Teacher Kahte isko Na padhana kyonki, Uska name Hai Amit Bhadana”

“Tere Bhai Ne Kar Di Jim Suru Jisko Chahe Usko Lapet Du”

Amit bhadana अपने गुर्जर भाषा में विडियो बनाते हैं.. गुर्जर भाषा को वैसे काफी लोग गलत समझते हैं और नापसंद भी करते हैं। लेकिन इनके बोलने के तरीके से सबलोगों का दिल जीत लेते हैं।

Amit Bhadana Ki Biography

Amit bhadana का जन्म 7 September 1994 को दिल्ली के एक गांव Johripur में हुआ था। उन्होंने अपनी बचपन की पढाइ Yamuna Bihar के एक School से की। Amit पढ़ाई में हमेशा बेहतर रहे और क्लास में हमेशा दूसरे बच्चे और Teachers को हसाया करते थे। Amit Bhadana को दूसरे को हँसाना बहुत अच्छा लगता था।

School पढ़ाई खत्म होने के बाद उन्होंने Graduation Complete और उसके बाद law की पढ़ाई शुरू कर दी 1st Year की छुट्टी होने के बाद उन्होंने मजाक मजाक में अपने फ़ोन से एक Video को Dubbed करके Facebook पर Upload करके छोड़ दिया ,कुछ दिनों बाद जब वो Facebook पर आए और तब उन्होंने देखा कि उनके Video पर बहुत अच्छे अच्छे कमेंट और लाइक थे तो अमित के दोस्तो ने उन्हें ऐसी ही और वीडियो बनाने के उत्साहित किया ।

फिर अमित वैसे ही बहुत सारी विडियो बनाने लगा और फिर फेसबुक पर पेज भी Create कर लिया। Amit के विडियो को काफी लोगों ने सराहा और उनके विडियो को लाखों Views आये..

उसके बाद Amit bhadana आगे भी Funny Videos बनाने लगे और लोगों तक पहँचाने लगे। अब Amit bhadana के एक वि़डियो में करोड़ों Views आने लगे।

Amit Bhadana Ke Best Or Famous Diloges

1. तेरे भाइ ने कर दी है जिम शुरु, जिसको चाहे उसको लपट दुँ।
2. किसी का कोइ जिकर नहीं है, तेरे भाइ को कोइ फिकर नहीं है।
3. हसीना गोरी है, गर पे रखी पैसा की बोरी है.
4. आरी क्या दीक्त आ रही है, जब पढी लिखी लोंडिया पार्क में आ रही है..

loading...

LEAVE A REPLY