हार के बाद अखिलेश बोले – जनता ने बुलेट ट्रेन के लिए BJP को चुना

0
548

उत्तर प्रदेश, विधानसभा चुनाव के परिणाम आज निकल चुका है जिसमें अखिलेश की करारी हार हुइ है और बिजेपी का रिकार्ड तोड़ जीत हुइ है। करारी हार के बाद मीडिया के सामने आए अखिलेश यादव ने कहा कि वो भी इस तरह की हार से हैरान हैं उन्होंने कहा कि हम सोच भी नहीं सकते थे कि ऐसी हार मिलेगी. अखिलेश ने कहा- सभाओं से जमकर भीड़ आई लेकिन परिणामों से हैरान हूं. हाइवे हमने भी बनाए शायद बुलेट ट्रेन के लिए जनता ने वोट किया है. उन्होंने तुरंत हार की जिम्मेदारी लेने से इनकार करते हुए कहा कि समीक्षा के बाद जिम्मेदारी तय होगी.

 भरोसा जताने के लिए जनता को तहे दिल से शुक्रिया : नरेंद्र मोदी

अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में जनता की राय अच्छी है और बेहतर भविष्य के लिए बीजेपी को वोट किया है और अब देखना है कि उनकी उम्मीदें पूरी होती हैं या नहीं. अखिलेश ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस से गठबंधन जारी रहेगा. बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि लोगों को समझाने से ज्यादा बहकाने से वोट मिलता है.

अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि हमने 5 साल अच्छा काम किया. उम्मीद है कि आने वाली सरकार हमारी सरकार से बेहतर काम करेगी. वहीं मायावती द्वारा EVM पर सवाल उठाने पर अखिलेश ने कहा कि सरकार को जांच करानी चाहिए.

loading...

LEAVE A REPLY