एक आदमी कि 13 बीवियाँ और किया एक साथ गर्भवती…….

0
214

फन मजा के मामले मे daily khoz हर दिन नए नए खोज कर रहा है। इसी के साथ हम आप के लिए नई खोज लेकर आए है जिसे जानकर आप को हेरानी होगी। आज हम आपको दुनिया के सबसे बड़े जिगर वाले बंदे के पास लेकर के चलते है जिसके पास एक दो पांच या दस नही बल्कि पूरी तेरह बीवियां है। जानकर के चौंक गये होंगे लेकिन ये हकीकत है और इस शख्स ने पिछले समय में एक के बाद एक लगातार तेरह शादियाँ कर ली और उसे पता भी नही चला दरअसल इस देश के क़ानून में आपको कितनी भी शादियाँ करने की छूट दी जाती है।

अब बात यही पर खत्म नही होती है, इस व्यक्ति ने इन सभी तेरह पत्नियों के साथ एक एक कर संबंद बनाये और लगभग 30-40 दिनों के भीतर सारी की सारी पत्नियों को गर्भवती भी कर दिया ये रिकॉर्ड कायम करने के बाद ही इसने अपनी पत्नियों के साथ एक फोटो लेकर के सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और जैसे ही खबर ये फ़ैली दुनिया भर के लोग बुरी तरह से अचंभित हो गये क्योंकि ये अपने आप में दुनिया के इतिहास में ऐसा पहला मामला था।

लेकिन अब बड़ी बात ये है कि अगर इतनी महिलाए एक साथ प्रेग्नेंट हो गयी है तो इन्हें पूरे नौ महीने तक सँभालना और इनकी डिलीवरी करवाने के बाद इनके बच्चो को भी संभालना बहुत ही मुश्किल भरा काम होगा जो भी इसी व्यक्ति को ही करना होगा।

loading...

LEAVE A REPLY